logo

प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठी लड़की, बोली– अपना लो तभी उठूंगी

gumla_31.jpg

द फॉलोअप डेस्क
ओडिशा से गुमला के एक गांव आई लड़की ने अपने प्रेमी के घर के बाहर हाईवोल्टेज ड्रामा किया। प्रेमिका ने कहा कि जब तक प्रेमी और उसके घरवाले मुझे अपना नहीं लेते है तब तक वह यहीं घर के बाहर बैठी रहेगी। महिला ने आरोप लगाया है कि उसके प्रेमी दीपू ने उसे शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाया। इस दौरान वह प्रेग्नेंट भी हुई। इसके बाद बहला फुसला कर उसके प्रेमी दीपू ने गर्भपात करा दिया। इसके साथ ही महिला ने प्रेमी के परिजनों पर मारपीट का भी आरोप लगाया है। इसके लिए युवती ने महिला थाने में शिकायत भी की है। 


ओडिशा के एक कॉलेज में बीसीए कोर्स कर रही थी लड़की
युवती ने बताया कि वह ओडिशा के खोरदा जटनी के एक कॉलेज में बीसीए कोर्स कर रही थी। उसी कॉलेज में पढ़ने वाले मंगरदह निवासी नेपाली राम का पुत्र दीपू कुमार रवि ने उससे जान पहचान कर दोस्ती कर ली। दीपू ने शादी करने का वादा कर कई बार शारीरिक संबंध भी बनाया। उससे वह प्रेग्नेंट भी हो गयी। लेकिन दीपू ने बहला फुसला व दवाब बनाकर गर्भपात करा दिया। उसने बताया कि उसी दौरान वह अपने घर आ गया। मोबाइल से बातचीत होते रही। हमेशा वह शादी करने की बात कहते रही। 


7 मार्च को भी आई थी युवती
युवती ने आगे कहा कि जनवरी 2024 में दीपू के घर के अन्य सदस्यों से जानकारी मिली कि वह किसी अन्य लड़की से शादी करने जा रहा है। उसके बाद उसने दीपू से मोबाइल से बात किया तो पहले तो लड़के ने बहुत टाल मटोल किया लेकिन बाद में साफ तौर पर कह दिया कि जो करना है कर लो वह उससे शादी नहीं करेगा। उसके बाद वह 7 मार्च को उसके घर मंगरदह पहुंची तो उसके घर वालों ने उसके साथ मारपीट करते हुए उसका मोबाइल छीनकर उसे मुझे भगा दिया। उसके बाद उसने महिला थाने में शिकायत कराई।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - JharkhandJharkhand news